सरसों का तेल लगाने के फायदे Mustard oil benefits for pennis in hindi

Advertisement

Mustard oil benefits for pennis in hindi पेनिस पर सरसों के तेल के फायदे; इन अंगों पर सरसों का तेल लगाने से होते है गजब के फायदे

आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं शरीर के तीन अंगों पर सोने से पहले सरसों का तेल मालिश करने से होने वाले जबरदस्त फायदों के बारे में.

इसके साथ साथ लैंड पर सरसो तेल लगाने से होने वाले फायदों के बारे में क्या आप सरसों का तेल लिंग पर लगा सकते हैं?

सरसों का तेल लगाने के फायदे Benefits of mustard oil in hindi

सरसों के तेल का इस्तेमाल लगभग सभी घरों में किया जाता है। कोई खाना बनाने लिए तो कोई शरीर की मालिश करने के लिए इसे रोजाना इस्तेमाल करता हैं। सरसों का तेल सेहत के लिहाज से काफी फायदेमंद है।

पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के फायदे

इस तेल में कई विटामिन, मिनरल्स और अन्य पोषक तत्व मौजूद होते हैं, जो शरीर को फायदा पहुंचाते हैं। अगर सोने से पहले इसे शरीर के कुछ हिस्सों पर लगाया जाए तो गजब के फायदे मिलते हैं।

आज हम आपको उन्हीं हिस्सों के बारे में बताएंगे, जहां सरसों का तेल लगाने से कई प्रॉब्लम दूर होती हैं।

सबसे पहले जान लेते हैं पेनिस पर सरसों के तेल लगाने के फायदे के बारे में कि सरसों के तेल से लिंग की मालिश करने से क्या फायदे हो सकते हैं।

1. पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के फायदे Mustard oil benefits for pennis in hindi

दोस्तों सरसों तेल से लिंग की मालिश करने से लिंक को आप मजबूत बना सकते हैं क्योंकि सरसों का तेल लिंग पर लगाने से आपके लिंग के अंदर जो ब्लड सरकुलेशन है

यानी खून का दौरान है वह बढ़ जाता है और इससे आपके लिंग में भरपूर तनाव आता है।

इसकी मसाज आपको किस तरह करनी है इसको मसाज आपको दो से तीन बोन सरसों का तेल लेकर आगे से पीछे की तरफ मसाज करनी है 5 से 10 मिनट सोने से पहले मसाज कर सकते हैं

और सुबह उठकर आप नहा सकते हैं लिंग पर सरसों का तेल (सरसों आयल फॉर पेनिस) बहुत ही कारगर है यह आपको एक से 2 महीने करना होगा जिससे आपको इसका रिजल्ट मिल सके।

पेनिस पर सरसों का तेल लगाने के फायदे

अगर आप अपने बीवी के साथ बिस्तर पर परफॉर्मेंस करना चाहते हैं, 10 मिनट पहले अपने सामान पर सरसों का तेल जरूर मालिश कर लीजिए।

अंग पर सरसों का तेल मालिश करने से पूरी तरह से गर्म हो जाएगा और जल्दी खड़ा हो जाएगा।

2. नाभि पर तेल मालिश के फायदे

हर व्यक्ति को सोने से पहले नाभि पर सरसों का तेल से मालिश जरूर करना चाहिए। ऐसा करने से व्यक्ति की हॉट मुलायम और खूबसूरत बन जाएगी।

benefits of mustard oil

जिन लोगों के होंठ ज्यादा फटते हैं उन्हें हर रात को सोते समय नाभि पर तेल लगाना चाहिए ।

3. पैर की तलवे में तेल की मालिश

बिस्तर पर जाने से पहले हर व्यक्ति को पैर की अच्छी तरह से धोकर कल भी पर सरसों का तेल मालिश करना चाहिए। ऐसे करने से हर व्यक्ति को आंखों संबंधित बीमारी नहीं होती और आंखों की रोशनी बढ़ती है।

benefits of mustard oil

अधिक जानकारी के लिए अपने डॉक्टर से जानकारी जरूर प्राप्त कर सकते हैं और कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो आप निसंकोच कमेंट करके पूछ सकते हैं।

इसे भी पढ़े:

Advertisement
%d bloggers like this: